क्या है नुकशान new vestige products list को न जानने के - Roundtech

Roundtech एक प्रकार का ब्लॉग वेबसाइट है इसके जरिये मोबाइल रिव्यु,अर्न मनी एप्प रिव्यु,न्यूज़ देख सकते है हम दर्शको को सही जानकारी प्रदान करते है हमारा प्रयास है सभी दर्शको सही जानकारी मिल सके|

Follow us

test

Sunday, August 25, 2019

क्या है नुकशान new vestige products list को न जानने के



Yhan jaane kya hai new vestige products list na janne ke nuksan hindi me kaise kamae 20k rupye keval 2 ghante kam karne par . kha se kare nyi vestige network marketing product prise list 2019 ko.

क्या आप vestige नेटवर्क (   vestige  network ) के नए products ( new प्रोडक्ट ) और उनकी prise list के बारे में जनाना चाहते क्या आप इंटरनेट पर इस कंपनी के नए डिटेल खोजने में असफल हो रहे है, तो हम इस पोस्ट के माध्य्म से आपको इन सभी प्रश्न के उत्तर प्रदान करंगे।

जो लोग इस कंपनी के साथ जुड़े हुए है, और जो जुड़ना चाहते है उन सब के लिए यह एक अच्छी खबर है कि वेस्टेज साल की सबसे ज्यादा सर्च होने वाली कंपनी बन गई है। जहा जहा इस नेटवर्क नेटवर्क मार्केटिंग का बिजनेस फैला है वहा पर वेस्टीज नेटवर्क के प्रोडक्ट और इसे ज्वाइन करने के लिए लोगो को सबसे ज्यादा डिमांड होने लगी है।




कमाए 20 हजार महीना यहाँ विजिट करे :[ Online part time work



क्योकि यह कंपनी एक भरोसे वाली और पैसा कमाने का एक सफलतापूर्वक साधन प्रदान करती है। वैसे तो यह डाइरेक्ट सेलिंग कंपनी नए नए प्रोडक्ट बाजार में प्रदान करती रहती है। जिससे लोगो का स्वास्थ्य बने रहे, परंतु बहुत से ऐसे कंपनी के मेंबर्स होते है जो इस बात से बिल्कुल ही अनजान रहते है कि कंपनी ने कौन से नया प्रोडक्ट मार्केट में लांच किया है।

क्यो जरूरी है vestige की नई प्रोडक्ट लिस्ट के बारे में जानना।



Vestige एक भरोसे मंद नेटवर्क मार्केटिंग ( Network marketing )  कंपनी बन गई है। वह इन्हें समय समय पर अपना बिस्वास दिखाने लग गए है, वह इन्हें समय समय पर खरीदते रहे है। जिससे कंपनी से कंसलटेंट को भी मुनाफा होता है। और उसे खरीदने वाले को भी। परंतु हमे इस कंपनी के नए प्रोडक्ट के बारे में नही पता होगा या उसकी पूरी तरह से नॉलेज नही होगी तो एक उपभोक्ता को हम अच्छे तरीके से सन्तुष्ट नही कर पाएंगे और मार्केट में करंट प्रोडक्ट के बारे में भी हम जानकारी नही दे पाएंगे।

नए प्रोडक्ट के बारे में अच्छे से जानकारी न होने के कारण हम अपने उपभोक्तायो को धीरे धीरे होने लगेंगे जिसके फलस्वरूप उनका विश्वास के ख़त्म होने लगेगा और इसका खामियाजा हमे आने वाले समय मे भुकतान पड़ सकता है। जिससे हमारी इनकम भी कम होगी और हमारा लेवल भी ग्रो नही होगा।

Visit here# new vestige product 2019


 जैसा कि हम सब जानते है कि एक उपभोक्ता को प्रोडक्ट के प्रति जागरूक करने के लिए ओर उसे खरीदने के लिए कंपनी के मेंबर या कंसलेंट को कितनी मेहनत करनी पड़ती है। यदि यही मेहनत हमारी थोड़ी सी नॉलेज की कमी के  कारण ख़त्म हो जाये तो आप सोच सकते है आपको कितना बड़ा नुकसान होगा। आपकी कस्टमर लिस्ट टूटने लगेगी जिसके परिणाम स्वरूप आपकी इनकम भी कम हो जाएंगी देखते ही देखते आपका बनोबल आत्मबिस्वाश भी टुटने लगेगा। जिसके कारण आप इस काम के प्रति नकारात्मक हो जाएगा।





यदि आपको कंपनी के नए प्रोडक्ट के बारे में पूरी तरह जानकारी नही होगी तो आप एक उपभोक्ता को संतुष्ट नही कर पाएंगे तथा उपभोक्ता के मन मे भी बहुत से ऐसे विचार उठने लग जाएंगे जैस कंपनी फ्रॉड है। कही यह मेरा पैसा मार तो नही लगा, क्या प्रोडक्ट सही में काम करेगा या नही करेगा और भी बहुत से विचार जो उसे प्रोडक्ट न खरीदने के लिए मजबूर करेंगा

कहा से जाने नई वेस्टीज प्रोडक्ट लिस्ट  के बारे में


हम आपकी सहायता के लिए हमेशा तैयार है। आप सभी मेंबर्स के लिए हमने एक new vestige product list तैयार की है।

Vestige में काम करने वाले लोग जो कि दूसरे को अपनी भावनाए को समझा सके वही नेटवर्क मार्केटिंग में ग्रो करेगा जैसा कि आप लोग जानते होंगे कि वेस्टीज की जो कंपनी है। वह एक बहुत ही अच्छी मने जाने वाली कंपनी जैसा कि यह कंपनी अपने लेवल को ग्रो बहुत ही तेजी से कर रही जैसा कि में इसमे आप को लेवल बात दे रहा हु की 2018 में यह कंपनी 92 नंबर पर थी लेकिन अब यह कंपनी 2019 में 62 नंबर पर है वर्ल्ड में और इंडिया में यह को।अपनी 3 स्थान पर अगर आप को विस्वास नही है, गूगल पे सर्च करके देख सकते है।
की यह कंपनी कितने लेवल पर चल रहा है

अगर आप इस कंपनी के कोई भी प्रोडक्ट को बेचते है तो आप को कुछ % की प्रॉफिट होगा जैसा कि इस कंपनी में काम करने वाले लोग अपने प्रोडक्ट को लोगो को समझते है फिर अपने प्रोडक्ट को शैल करते है। अगर आप को इस कंपनी में काम करना तो डाऊनलोड करो प्लेस्टोर से एप्प और काम करो इस वेस्टीज कंपनी में जाइये और काम कीजिए और लोगो को अपने नीचे जोड़िये। जो लोग आप के नीचे है वह अगर काम करंगे तो आप को भी फायदा होगा और उनको भी।

1 comment:

ads