पब्जी में शादीशुदा महिला को हुआ लड़के से प्यार - Roundtech

Roundtech एक प्रकार का ब्लॉग वेबसाइट है इसके जरिये मोबाइल रिव्यु,अर्न मनी एप्प रिव्यु,न्यूज़ देख सकते है हम दर्शको को सही जानकारी प्रदान करते है हमारा प्रयास है सभी दर्शको सही जानकारी मिल सके|

Follow us

test

Tuesday, May 28, 2019

पब्जी में शादीशुदा महिला को हुआ लड़के से प्यार

एजंसी / अहमदाबाद



गुजरात के अहमदाबाद में ऐसा केस सामने आया जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे भारत मे पब्जी गेम की लत बढ़ती जा रही है। 19 साल की महिला पति से इसलिये तलाक लेना चाहती है, क्योकि उसे पब्जी पार्टनर के साथ रहना है, महिला की एक साल से भी कम उम्र की बेटी है जो कुछ महीने पहले ही पैदा हुई थी, महिला ने राज्य की महिला है हैल्फ़लाइन अभ्यास पर काल की मांग की है महिला ने लिए मदद मांगी ।


19 साल की महिला ने मांगा तलाक तो मचा बवाल ।


हैल्फ़लाइन को काल कर बोली एक करवा दो पहले भी दो महिलाओं का कॉल आ चुका था। पब्जी गेम की लत की वजह से कई लोगों की मौत हो चुकी है जो कि गेम खेलते-खेलते मोबाइल गर्म हो कर बोलस्ट हो जा रहा है। जो कि पब्जी गेम 1.78GB में है +उस पर नेट का भी प्रेसर भी रह रहा है । पब्जी जी गेम की लत की वजह से कई लोग हैक कर के खेल रहे है। जो कि हैक करने की वजह से कई लोग की ईमेल आईडीई 10 साल के लिए बंद कर दी जा रही है जो कि गुजरात मे ऐसा केस सामने आया है।



कुछ तो है इस गेम में जो लोगो को खेलने में मजबूर कर दिया है


जो भी इस गेम को खेल रहा है उसको इस गेम का लत लग जा रहा है। आखिर इस गेम में ऐसा क्या है जो लोगो को खेलने में मजबूर कर दे रहा है। शादीसुदा महिला को तलाक लेने में मजूर कर दे रहा है, गुजरात के अहमदाबाद में ऐसा केश सामने आया है। गेम खेलते खेलते लोगो का दिमाग पब्जी पर हैक हो जा रहा, इस गेम में शादीसुदा महिला को पब्जी पार्टनर बना लिया है। जैसे कि एक केश सामने आया थे 18 साल के बच्चे ने अपने दोस्त के साथ बाइक पर गेम खेलने के लिए घर से निकल कर 7:30 बजे ट्रैन में बैठा और देवास् पहुच गया। करीब चार घण्टे इंतजार करने के बाद और दूसरी ट्रैन मैं बैठ मुम्बई वापस पहुच गया। वहा एक युवक की मदद से उसने माँ को फ़ोन लगाया और जानकारी दी उसके बाद उसे पुलिस स्टेशन में बैठा दिया गया।


ट्रैन का समय भी गलत बताय ।


सोलंकी ने बताया कि पब्जी गेम खेलने आदि है। उसके दोस्तो के पूछताछ के बाद पता चला की वह खाली समय मे पब्जी गेम खेलता था। माँ ने भी पुलिस को बताया कि पड़ोसी मैं जा कर अपने दोस्तों का साथ पब्जी गेम खेलता था। इसके बाद वह रात करीब 11 बजे मुम्बई की ट्रेन में बैठा था। उसके बाद उसका कोई पता नही चला और वह 11 बजे ट्रैन में बैठने के पता नही कहा चला गया इस लिए पब्जी गेम को कम से कम खेले। इसलिए पब्जी गेम खेलते समय अपने करियर पर भी ध्यान दो और पब्जी गेम खेले मगर इतना नही की अपना करियर भूल जाए । इस गेम की लत से वजग से कई लोगो की मौत हो चुकी है। पब्जी गेम को खेले मगर ध्यान दे कि वह पब्जी गेम खेल रहे है ।

No comments:

Post a Comment

ads