साक्षात्कार Realme की माधव शेठ स्नैपड्रैगन 855 Realme XT और Realme OS से बात करता है - Roundtech

Roundtech एक प्रकार का ब्लॉग वेबसाइट है इसके जरिये मोबाइल रिव्यु,अर्न मनी एप्प रिव्यु,न्यूज़ देख सकते है हम दर्शको को सही जानकारी प्रदान करते है हमारा प्रयास है सभी दर्शको सही जानकारी मिल सके|

Follow us

test

Monday, August 26, 2019

साक्षात्कार Realme की माधव शेठ स्नैपड्रैगन 855 Realme XT और Realme OS से बात करता है






Realme 5 Realme 5 prolast सप्ताह के शुभारंभ के बाद हमने स्नैपड्रैगन 855- संचालित समार्टफोन Realme OS और Realme XT के बारे में कंपनी की योजनाओं के बारे में अधिक जानने के लिए Realme India के सीईओ माधव शेठ के साथ बैठ गए। आप सभी विवरणों के लिए नीचे दिए गए पूर्ण साक्षात्कार की जांच कर सकते है।

Realme India के सीईओ माधव शेठ 


त्वरित अपडेट चक्र के बारे में आपकी क्या राय है। Realme 3 प्रो को चार महीने पहले लांच किया गया था और अब हमारे पास Realme 5 और Realme 5 pro है। 

यदि आप Realme 3 और 3 pro लेते है तो मैं कहूंगा कि Realme 3 की कीमत अभी भी INR 8,999 ( $ 128/ € 115 ) है जो कि INR 1,000 ( $ 15/ €13 ) है जो Realme 5 से सस्ता है और अभी भी सबसे अच्छा प्रस्ताव है कि बिशेष मूल्य खण्ड ।

Realme 3 pro के लिए भी यही है अब इसकी कीमत INR 12,999 ( $ 180/ € 165) है और यह साढ़े चार महीने पहले हमने इस विशेषं  डिवाइस को लांच किया था। प्रोधोगिकी इतनी तेज है, हम प्रोधोगिकी का उपनयन कर रहे है, हम इस लिए इंतजार नही कर सकते नवाचार इतना तेज है और इतना गतिशील है कि लोगो को इसकी आवश्यकता है हमारे उपयोगकर्ताओ को अधिक से अधिक आवश्यकता है जीवनचक्र छोटा हो गया है इसलिए उन्हें और अधिक की आवश्यकता है।






Realme 5 के बारे में जाने



अब में अगर 3 pro के लिए 5 प्रो के बीच कहता हूं तो मुख्य रूप से क्या अंतर होगा। मैं कहूंगा कि दो अंतर है प्रदर्शन बहुत अधिक समझौता नही करता है क्यो की में इस प्रोसेसर का खेल नही खेलता हु - 710 और 712 आपके दीन प्रतिदिन के उपयोग के बीच बहुत अंतर नही है जब आप गेमिंग कर रहे होते है तब भी बहुत अंतर नही होता है। एक अंतर है लेकिन इतना कठोर नही है।

तो 3 प्रो और 5 प्रो के बीच क्या अंतर है मैं  कहूंगा के कैमरा पक्ष पर अधिक है इसलिए हम जो पेशकश कर रहे है वह कैमरा के साथ प्रदर्शन है, जो लोग प्रदर्शन चाहते है लेकिन वे एक बेहतर कैमरा की तलाश में है। हमने लोगो को DSLR से जूझते और महंगे लेंस ख़रीदते देखा है। जो हमने DSLR में देखा है। आप एक विशेष चित्र पर जूम कर रहे है और आप चित्रो को पोज पाने की कोशिश कर रहे है आपके पास डिवाइस पर क्यो नही  है यही हमारा उद्देश्य था।

जुमिंग की बात करे तो आप टेलीफफोटो लेंस के साथ वास्तविक ऑप्टिकल जूम वाला कैमरा लाने की योजना कब बना रहे है।


यही कहना चाह रहा हु उत्पाद टीम ने मुझसे पूछा कि आपके लिए क्या महत्वपूर्ण था - टेलीफोटो या माइक्रो मैंने कहा कि मैं माइक्रो के लिए जाऊंगा क्योकि टेलीफोटो पहले से ही बाजार में है जबकि टेलीफोटो जूम में कहूंगा कि एक तस्बीर है जो बहुत दूर है और इसे करीब है लेकिन अभी भी स्पष्ट नही है।

लेकिन एक तस्बीर जो आपके ज्यादा करीब है और उसका माइक्रो शॉट होने ज्यादा मैने रखते है। तो मेरे लिए मेरा मानना है कि उपयोगकर्ता को जूम एक होने के बजाय माइक्रो से अधिक प्यार होता है।


इसका बतलाब यह नही है की जूम अच्छा नही है लेकिन अगर कोई बिकल्प दिया जाए तो मैं हमेशा माइक्रो के लिए जाऊंगा।

कुछ उपयोगकर्ताओ का कहना है कि x खरीदने के बजाय 5 pro का इंतजार करना चाहिए था अगर उन्हें उन्हें पता था कि यह आ रहा है। दोनों उपकरणों के लांच के बीच बहुत कम अंतर है।







कुछ अतिब्यापी ग्राहक होंगे क्योकि यह सभी धारण के बारे में है, लेकिन ईमानदार होने के लिए x एक पूरी तरह से अलग सृंगखला है ओर प्रो एक पूरी तरह से अलग सृंखला है इसलिए हम उनके बीच कोई अतिब्यापी नही देखते है एक ब्रैड के रूप में जो हम लगता है कि प्रो हमेशा प्रदर्शन हमेशा उपयोगकर्ताओ के बारे में है और x प्रदर्शन और फलत उपयोगकर्ताओ के बारे में अधिक है हमारे पास एक पूरी तरह से अलग सेगमेंट है।

क्या हम भविष्य के किसी भी क्वाड कैमरा फ़ोन से टेलीफोटो लेंस के साथ आने की उम्मीद कर सकता है।

निर्भर करता है कि मैंने एक ही। कैमरा के साथ एक अद्भुत काम कर रहे फोन का इस्तेमाल किया है। और दुनिया का सबसे अच्छा समार्टफोन कहा जा रहा है यह उस बारे में नही है मैं हमेशा मानता हूं कि हार्डवेयर ओर सॉफ्टवेयर का एक संयोजन है यह एक उस कैमरा का समर्थन करने के लिए आपके सॉफ्टवेयर को कितना अनुकूलित किया गया है, इसके बारे में है यही अधिक महत्वपूर्ण है यदि में एक ही कैमरा के साथ कई कार्य करने के सक्षम हु। मुझे उस विशेष कैमरा की आवस्यकता क्यो है।

इसका मतलब है कि आप कैमरा सॉफ्टवेयर के अनुकूल के बारे में बहुत असरत्व है।

है मैं बहुत असरत्व हु क्योकि मुझे पता है कि मेरी आरएंडडी टीम लगातार इस पर काम कर रही यही।हमने उच्च अंत वाले फोनो के लिए कैमरा सुबिधाओं को कभी रही रखा है। हमने उन्हें निम्न खण्ड वाले फोनो में लाया है जैसा नाईटस्केप हैम प्रोधोगिकीओ को मालिश करने  में विस्वास करते है, और यही हम करते रहंगे।






क्या आप भविष्य में वर्तमान लाइनअप आगे बढ़ाने की योजना बना रहे है जैसा कि Redmi y के सम्मान एक सेल्फी केंद्रीत सृंखला है।

अगर हम अच्छी सेल्फी के साथ परफॉर्मेंस देने में सक्षम है। जो मुझे अलग डिवाइस रखने की जरूरत नही है। निर्भर करता है।

में यही कहना चाहत हु की प्रदर्शन से कभी समझौता नही किया जाता है और न ही बात की जाती है मार्केटिंग की भाषा के रूप में ब्रैड कैसे उपयोग करते है यह अलग है क्योकि मार्केटिंग का प्रदर्शन बहित कठिन है। लेकिन विशेष रूप से मार्केट में परवेस करना बहुत आसान है।

नंबर गेम आसान है डिजाइन आसान है कैमरा आसान है 100 mp - 64 mp - 48 mp यह उस बारे में नही है यह तक कि मैं अगर 48mp कर रहा हु तो मैन यह सुनिश्चित किया कि UFS 2.1 5 प्रो के सभी वैरिएंट में है इसे वापस करने के लिए क्योकि eMMC के साथ 48 mp होने का कोई मतलब नही है। हम सिर्फ ग्राहकों को बेवकूफ बना रहे है। 

अप्रैल में वापस जब हमने आपका साक्षात्कार लिया तो आपने कहा कि आप दीवाली से पहले एक फिटनेस बैंड जरी कर रहे है क्या यह अभी भी योजना है।

है हमारे पास अभी भी योजना है हम इस पर काम कर रहे है लेकिन हम यह सुनिश्चित करना चाहते है की मूल रूप से यह केवल पहनने युगय के बारे में नही है यह उस सॉफ्टवेयर के बारे में भी है जिसे हम उपयोग करने की कोशिश कर रहे है और उन प्रकार की चीजें क्या है जो एक उपयोगकर्ता उन पहनने केवल ने पसंद करेगा यह अभी भी प्रारंभिक चरण में है। और हम अभी भी इस पर काम कर रहे है क्योकि हमे यह सुनिश्चित करना होगा कि प्रत्येक उत्पाद उपयोगकर्ताओ  से मेंल खाता हो सिर्फ इसलिए लांच करने क्यो की आपकी प्रितियोगिता के होने का कोई मतलब नही नही है।

No comments:

Post a Comment

ads