ONEPLUS 7T PRO COULD COME के साथ स्नैपड्रैगन 855 PLUS ANDORID 10 आउट -ऑफ-THE BOX - Roundtech

Roundtech एक प्रकार का ब्लॉग वेबसाइट है इसके जरिये मोबाइल रिव्यु,अर्न मनी एप्प रिव्यु,न्यूज़ देख सकते है हम दर्शको को सही जानकारी प्रदान करते है हमारा प्रयास है सभी दर्शको सही जानकारी मिल सके|

Follow us

test

Saturday, August 31, 2019

ONEPLUS 7T PRO COULD COME के साथ स्नैपड्रैगन 855 PLUS ANDORID 10 आउट -ऑफ-THE BOX




One plus 7T Warp charge 30T के साथ आ सकता है जो लगभग 20 मिनट में 0.50 प्रतिशत से डिवाइस को चार्ज कर सकता है। 

Oneplus 7T और 7T स्मार्टफोन के बारे में लीक लीक हो चुके है और अफवाह है कि वेसरिक बाजारों से पहले भारत मे इन उपकरणों का अनावरण होने जा है।। सबसे हालिया लीक oneplus 7T  प्रो के बारे में है और डिवाइस के साथ आने की उम्मीद है। 

Oneplus 7 pro 


प्रतिष्ठित तिपस्टार ईशान अग्रवाल जो पहले oneplus लीक के बारे मे सही कह चिके है उन्होंने कहा है कि 7T प्रो डिजाइन और स्क्रीन के मामले में बिल्कुल 7 प्रो जैसा दिखेगा हालांकि डिवाइस के स्नैपड्रैगन 855 के बजाय स्नैपड्रैगन 855 प्लस चिपसेट में पैक किया जाएगा डिवाइस को एंड्राइड 10 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आने के लिए भी कहा गया है।


बिज्ञापन


फ़ोन को वॉर चार्ज 30T के साथ आने के भी कहा गया है जो लगभग 20 मिनट्स में 0.50 प्रतिशत से  डिवाइस को चार्ज कर सकता है जबकि शून्य प्रतिशत से पूर्ण चार्ज में 65 मिनिट्स लगेगा। इसके अलावा 7T प्रो में oneplus 7 प्रो के समान कैमरा लेआउट होने की।बात कही गई है हालांकि डिवाइस माइक्रो मोड HEVCऔर हाइब्रिड इमेज इटेबिलिजेक्शन के साथ आने वाला है।

ईशान अग्रवाल ने पहले ट्वीट किया था कि oneplus 7T (न कि 7T pro माइंड।यू ) आपको QHD +  रिजॉल्यूशन के साथ 90 हर्ट्ज के ताजा रेट डिस्प्ले के साथ आने वाला है हमे यह देखना होगा की 26 सितम्बर को होने वाली अफवाह के बारे में कैसे लीक किया जाता है।


One plus 7T pro में भी कुछ खास आने वाला है जैसे कि कैमरा की बात करे तो इस 64mp का क्वाड सेंसर डाला गया जैसे कि फिंगरप्रिंट की बात करे तो इसमे वीवो से अच्छा फिंगरप्रिंट दिया है ।



अगर डिस्प्ले की बात करे तो इसमे फुल hd ग्राफी दिया गया है। जैसे कि इसमें भी कुछ खाश दिया गया है।

दूसरी तरह मोबाइल और अलिक्स ने oneplus 7T pro और oneplus 7T प्रो मैक्लेरन एडिशन के कथिक रेडर्स सार्वजनिक किया है। मोबाइल की रिपोर्ट में कहा गया है की oneplus 7T प्रो डिजाइन के मामले में oneplus 7 प्रो जैसा ही होगा मैक्लेरन एडिशन में 7T  oneplus 7T के रियर पैनल पर थोड़ा अलग होगा रियर सफर्स पर टेक्पर्ड पैनल होगा।

FEATURE की बात




टिप्सर ईशान अग्रवाल ने ट्विटर पर oneplus 7T के बारे में भी कुछ जानकारियां साझा की फ़ोन 240, 480और960 फ्रेम प्रति सेकंड स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्ड कर पाएंगे और इसमें बेहतर नाईटस्केप मोड़ होगा।

नोटिस किया गया है कि कुछ नया लुक के आने वाला है यह फ़ोन इस फ़ोन की कीमत कितना होगा यह 26 सितम्बर से पहले ही पता चल कहल जाएगा जब इस फ़ोन में रेम की बात करे तो लगभग 8+128 के आस पास में आने वल्ल है 

इसमे अगर कुछ भी नया आने वाले है जैसे कि कुछ फीचर की बात करे कि AMOLED  डिस्प्ले के साथ आने वाला है जैसा कि इसमें इंडिस्प्ले फिंगरप्रिंट भी दिया गया है।




इस फ़ोन 3 कैमरा दिया और पहला कैमरा 64+8+5mp का दिया गया है जैसा कि इसमे सोनी से भी अच्छा कैमरा दिया गया है। और इसमें गेम बोस्टर भी दिया गया है और बैटरी भी 4000 mH कके आस पास दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

ads