इन मोबाइल एप से फ्री में कमाए फ़ोन रिसीव करने पर मिलेगे पैसे - Roundtech

Roundtech एक प्रकार का ब्लॉग वेबसाइट है इसके जरिये मोबाइल रिव्यु,अर्न मनी एप्प रिव्यु,न्यूज़ देख सकते है हम दर्शको को सही जानकारी प्रदान करते है हमारा प्रयास है सभी दर्शको सही जानकारी मिल सके|

Follow us

test

Saturday, August 10, 2019

इन मोबाइल एप से फ्री में कमाए फ़ोन रिसीव करने पर मिलेगे पैसे

आप  से कई लोगो मोबाईल एप्प से पैसा कमाने के बारे में सुना होगा। आपको दोस्तो ने बताया होगा कि फला एप्प पर वीडियो देखकर पैसा कमाया जा सकता है। यदि आपने भी ऐसा सुना होगा तो आपने सही सुना है। आप मोबाइल से भी घर बैठे ही पैसा कमा सकते है। इसके लिए कई सारे एप्प गूगल प्लेस्टोर पर मिल जाएगा जिनमे आप पैसा कमा सकते है । देखकर पैसा कमा सकते है।आइये जानते है।

पेयटोन्स आपकी मोबाइल की रिंगटोन को विज्ञापन में बदल देगा। इसके बाद जबी आपके पास किसी का फ़ोन आएगा तो आपको पैसे मिलेंगे इस एप को गूगल प्ले स्टोर किया जा सकता है।


Mcent 

इस लिस्ट मैं पहला नाम MCENT एप्प का आता है । इस एप्प को प्लेस्टोर से डाऊनलोड करे उसके बाद साइनअप करे  उसके बाद इस एप्प मैं। कुछ और एप्प देखेंगे  और उनके साथ पैसे मिलने वाला पैसा भी देखेगा। अब आप देख रहे है इस एप्प मैं अब आप इस एप्प को देख रहे है उस अप्प को डाऊनलोड करने के बाद आप को डिलिट कर सकते है। इसके अलावा दोस्तो के साथ शेयर करने पे भी पैसे मिलते है। अगर रेफर करने पर एक फ़्रेंड्स डाउनलोड करता है ।तो आपको 35 रुपए तक मिलेंगे।




Funnearn 

मोबाइल एप से पैसे कमाने के लिए दूसरे एप्प फनअर्न । इस एप्प में आप गेम खेलकर पैसे कमा सकते है । इस एप्प को गूगल प्लेस्टोर और कंपनि के वेबसाइड से डाउनलोड कर सकते है  । इस एप्प मैं प्रत्येक 15 मिनट्स बाद एक नई परतोयोगिता  होती है। जिसमे  आप कुछ आसान से सवालो के जवाब देकर पैसे कमा सकते है । इस एप्प को लेकर एप्प स्टोर के लोगो ने शिकायत की है । पैसा अपने खाता में ट्रांसफर नही कर पा रहे है । हालकि यह समस्या किसी तकनीकी बग के कारण हो सकती है । इसमें आपको परेशानी की कोई बात नही है।


OneAD

गूगल  प्लेस्टोर पर  ONE AD  नाम का एक एप्प है। जिसकी मदद से आप पैसे कमा सकते है । इसमे गेम खेलने और दोस्तो के साथ रेफर करने के पैसे मिलते है । यह आपके डिस्काउंट वाले कूपन भी देता है । जिसकी मदद से आप किसी अन्य बेबसाइड पर ख़रीदारी कर सकते है।


LUDOO APP से पैसे कैसे कमाए 

इस एप्प में विज्ञापन देखने के पैसे मिलते है। इसके अलावा एप्प को रेफर करने और एप्प के जरिए डाउनलोड करने पर भी पैसे मिलते हैं। इसके अलावा इसमें सर्वे करने के पैसे मिलते है । इस ऐप्प को रेफर करने पर 500 सौ तक का रीचार्ज  कूपन मिलता है। साथ ही इसके जरिये शॉपिंग करने के भी 200 रुपये तक का कैशबैक मिलता है।


EARN TALK TIME

इस एप्प की मदद से पैसे और डेटा भी कमा सकते है। ये एप्प ऑनलाईन शॉपिंग के लिए भी डिसकाउंट देती है। वही  अर्न टॉकटाइम को रेफर करने पर  175 रुपये मिलता है । इस एप्प के जरिये अलग अलग  डाऊनलोड करने पर पैसे मिलेंगे।

HELO एप की कुछ कंडीशन


दोस्तों को आमंत्रित करने पर आप अगर आपने एक दोस्त को शेयर करते है तो एप को 25 रुपया मिलेगा 1 मिनट्स यूज़ करते हैं तो 10 पैसा मिलेगा 3 मिनट्स यूज़ करते हैं तो 20 पैसा मिलेगा अगर आप का दोस्त हेलो एप को यूज़ करेंगा आप का दोस्त तो आप को 30 रुपया मिलेगा। 

No comments:

Post a Comment

ads