Realme 5 reviews - Roundtech

Roundtech एक प्रकार का ब्लॉग वेबसाइट है इसके जरिये मोबाइल रिव्यु,अर्न मनी एप्प रिव्यु,न्यूज़ देख सकते है हम दर्शको को सही जानकारी प्रदान करते है हमारा प्रयास है सभी दर्शको सही जानकारी मिल सके|

Follow us

test

Tuesday, August 13, 2019

Realme 5 reviews

Realme 5 प्रो, Realme 5 इंडिया में 20 अगस्त के लिए लांच सेट 48 मेगापिक्सेल मुख्य कैमरा सामिल करने के लिए क्वाड कैमरा सेटअप। 









में पढ़े हिंदी 


Realme 5 प्रो भारत में पहला होगा जो क्वाड कैमरा सेटअप में 48 मेगापिक्सेल सेंसर को सपोर्ट करेगा।

तस्नीम अकोलावला द्वारा। Updated 13 August 2019 12:49 IST


प्रकाश डाला गया।


Realme 5 प्रो filipkart पर उपलब्ध होगा।

यह पीछे की तरफ 48 मेगापिक्सेल का मुख्य सेंसर सपोर्ट करेगा।

Realme 5 प्रो और Realme 5,  20 अगस्त को भारत में लांच होगा Realme ने एक ट्विटर में घोषणा की है। कंपनी के पुष्टि की है कि Realme 5 प्रो के पीछे क्वाड कैमरा सेटअप में 48 मेगापिक्सेल का सेंसर सामिल होगा और इसे दूसरे के नीचे एक लंबवत रखा जाएगा। फोन भारत में 12:30 बजे IST पर लांच होगा और यह filipkart पर उपलब्ध होगा क्वाड कैमरा सेटअप में 48 मेगपिक्सेल का प्राइमरी सेंसर अल्ट्रा वाइड सेंसर सुपर माइक्रो सेंसर और बेहतर पोटैक्ट के लिए डेप्थ सेंसर होता है।

Realme मोबाइल ने ट्विटर पर यह घोषणा करने के लिए लिया की Realme 5 प्रो को 20 अगस्त को भारत में लांच किया जाएगा। Realme 5 प्रो एक साथ लांच होगा या नहीं यह एक रहस्य है। अपने ट्वीट में Realme ने यह भी खुलासा किया कि फोन में 48 मेगापिक्सेल सेंसर होगा और यह भारत का पहला ऐसा फोन होगा जो अपने सेगमेंट में क्वाड कैमरा सेटअप में इतने बड़े सेंसर को सपोर्ट करेगा लांच 20 अगस्त को दोपहर 12:30 IST , से शुरू होगा।

एक अलग पोस्ट में Realme से पता चलता है कि Realme को फ्लिपकार्ट के समर्पित पेज से मेल खाते हुए लांच किया जाएगा अभी Realme 5 के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है filipkart पेज बताता है कि Realme 5 प्रो का सेकंडरी सेंसर- अल्ट्रा- वाइड एंगल से लैस होगा जो 119= डिग्री फिल्ड आफ ब्यु सुपर माइक्रो लेंस के साथ 4 सेमी की फोकल लेंथ और चोथो को सपोर्ट करता है। एक चित्र लेंस के साथ सेंसर Realme द्वारा पहले जारी किए गए वीडियो टीजर से पुष्टि होती है, की फोन में ग्लासी बैंक पैनल और रियल फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

Realme 5 सीरीज के बारे में बहुत कम लोगो को पता है। और अगले सप्ताह लांच तक इसके बारे में अधिक जानकारी सामने आने चाहिए। अब हम जानते है की Realme 5 प्रो में 64 मेगापिक्सेल कैमरा तकनीक नहीं होगी जिसे कंपनी चिढ़ा रही है। टीजर द्वारा पुष्टि कि जाती है,की इसके बजाए 48 मेगापिक्सेल कैमरा होगा। Realme 64 मेगापिक्सेल स्मार्टफोन दीवाली से पहले लांच होगा Realme पिछले हफ़्ते सामने आया।

संबंध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन हो सकता है। - विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखे।

नवीनतम तकनीकी समाचारों और समीक्षा ओ के लिए ट्विटर फेसबुक पर गैजेट्स 360 का अनुसरण करे और हमारे YouTube सहायता ले। 

Realme में इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सेल जो कि लेंस के साथ आ रहा है। और 4 कैमरा भी बैंक में मिल रहा है जब Realme x में 2 कैमरा के साथ लांच किया था, तो 48 मेगापिक्सेल में लांच किया था लेकिन इस स्मार्टफोन में कुछ अलग ही फीचर के साथ लांच होगा जैसे कि इसमें सेटिंग की बात करे।

इस फोन की कीमत कितनी होगी यह 20 अगस्त को दिसाइड होगा 12:30 पे लांच होगा। इसलिए आशा करते है कि अगर इस फोन को जल्द ही लांच किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

ads