गूगल बिजेता के लिए कामचोर जार्जिय किशोर अपनी माँ को दिल खोलकर चित्र समर्पित करता है - Roundtech

Roundtech एक प्रकार का ब्लॉग वेबसाइट है इसके जरिये मोबाइल रिव्यु,अर्न मनी एप्प रिव्यु,न्यूज़ देख सकते है हम दर्शको को सही जानकारी प्रदान करते है हमारा प्रयास है सभी दर्शको सही जानकारी मिल सके|

Follow us

test

Wednesday, August 21, 2019

गूगल बिजेता के लिए कामचोर जार्जिय किशोर अपनी माँ को दिल खोलकर चित्र समर्पित करता है

हर साल, Google, यू , एस, में छात्रों को सपने देखने और कंपनी के खोज पृष्ठ लोगो की अपनी व्याख्या बनने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए एक प्रतियोगिता आयोजित करता है।


Google बिषय के लिए इस वर्ष का डूडल जब मैं बड़ा हो गया मूझे आशा है ... प्रतिभागियों को यह दिखने के लिये प्रोत्साहित किया गया है कि वे अपने भविष्य के लिए क्या कल्पना करते है।



बिजेता एक जार्जिया आधारित किशोर था, जिसका नाम  पेना पापो था जिसने अपने कामचोर का शीर्षक दिया था ,एक बार जब आप इसे प्राप्त करते है, जो इसे वापस दे दे,इस चित्र में ऑरिटा को एक शिशु के रूप में ले जाने वाली उसकी माँ की एक फ्रेसयुक्त तस्बीर को दिखाया  गया है, जो उसकी माँ के घर मे उसकी बहन को पकड़े हिए एक वास्तविक तस्वीर से प्ररित थी।

प्रस्तुतिकरण में आर्टेजा के एक बयस्क संस्करण को भी चितित्र किया गया है, जो अपनी माँ की देख भाल करते हुए फ्रमयुक्त चित्र के सामने खड़ा है द टुनाइट शो में जिमि फालन द्वारा सोमवार देर रात प्रतियोगिता बिजेता के रूप में 18 वर्षीय को घोषणा की गई।


बिजेता डूडल मंगलवार 13 अगस्त को Google वेबसाइट पर दिखाया गया है।

वायस असिस्टेन्ट सुन रहे है: सिरी एलेक्सा और Google रिकॉर्डिंग कैसे हटाये ।

पिक्सेल 4 लीक: यहाँ नई तकनीक पर एक सुरुआती नजर है।

मैं अपनी भयानक माँ को किसी भी चीज से अधिक  मदद करने के संदेश पर अधिक ध्यान केंद्रित करना चाहता था, ने Google के साथ एक में कहा। 

गूगल ने हर साल एक प्रतियोगिता के रूप में  हिस्सा देने के लिए लोगो को प्रभावित करता है जब कि इस हिससे को लोगो के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होता है कि लोग इस प्रतियोगिता में भाग ले सके जैसे कि इस प्रतियोगिता का नियम है जो भी इस डूडल में हिस्सा लेगा तो वह अपनी कुछ समय तक नहीं बल्कि अपनी कामयाबी तक जा सकता है। जैसे कि आप लोग जानते होंगे कि गूगल आज भी सबसे ज्यादा ट्रेंड पर चल रहा लोग Google को एक बिजनेस समझ लिए है।



Arantza pena popo जार्जिया के Dekalb काउंटी में   अरब माउंटेन हाई स्कूल के Valedictorian के रूप में स्नातक की उपाधि प्राप्त की और गिरावट में यूएससी में भाग लेने की योजना है। 

गूगल 


जब पूछा गया कि उसने डूडल में अपनी माँ की साथ अपने रिश्ते को उजागर करने का विकल्प क्यो, चुना तो किशोरी ने कहा मुझे लगता है की यह सब उसके लिए धन्यवाद करने का एक मौका था। कभी कभी मैं एक बच्चे को  पालने की लागत के बारे में सोचती हूं। वयस्क होने का रास्ता और जब से मुझे पता है कि मैं अपनी माँ को सैकड़ो हजारो डॉलर वापस नही दे सकता हु में कम से कम एक ईमानदार कामचोर में उसे भुगतान कर सकता हु।

200,000 से अधिक सबमिशन से चुने गए अरिंत को $ 30,000 की छात्रविरति उनके स्कूल के लिए $ 50,000 का प्रोधोगिकी पैकेज और कैलिफोर्निया में कांपनी की मुख्यालय की यात्रा के लिए मिलेगा।

11 वर्षी के लिए गूगल ने समय समय पर Google.com पर बिशेष घटनाओं ओर करने के लिए अपने पृष्ठ का लोगो नई छवियों और ग्राफिक्स के साथ डूडल के रूप में बदल दिया है।

No comments:

Post a Comment

ads