रानू मंडल का है बॉलीवुड एक्टर फिरोज खान से कनेक्शन जाने उनसे जुड़े 10 बाते - Roundtech

Roundtech एक प्रकार का ब्लॉग वेबसाइट है इसके जरिये मोबाइल रिव्यु,अर्न मनी एप्प रिव्यु,न्यूज़ देख सकते है हम दर्शको को सही जानकारी प्रदान करते है हमारा प्रयास है सभी दर्शको सही जानकारी मिल सके|

Follow us

test

Tuesday, August 27, 2019

रानू मंडल का है बॉलीवुड एक्टर फिरोज खान से कनेक्शन जाने उनसे जुड़े 10 बाते

नई दिल्ली। रानू मंडल आज देश के लिए एक उभरता सितारा बनकर उभरी है। बरसो फटेहाल रहने के बावजूद  रानू ने कभी हार नही मानी। आज पूरी दुनिया उनकी सुरीली आवाज की दीवानी है मगर क्या आप पता है रानू का ये टैलेंट बहुत पहले ही बॉलीवुड के एक मशहूर अभिनेता ने देख लिया था उनका नाम फिरोज खान है रानू का इनसे पुराना रिश्ता रहा है।




 पति की मौत के बाद रोड पर आ गई थी रानू मंडल जाने उनकी जिंदगी से जुड़ी 10 खास बातें 



रानू मंडल का आवाज का जादू लोगो पर उनके वीडियो के वायरल होने के बाद चला। उन्होंने एक प्यार का नगमा है गाकर लोगो का दिल जीत लिया।

रानू सोशल मीडिया के जरिये रातो रात स्टार बन गई मगर उन्हें असली कामयाबी बॉलीवुड संकलगितकर हिमेश रेशमिया के जरिये दिए गए ब्रेक से मिला। रानू ने उनकी आने वाली मूवी के लिए एक गाना रिकॉर्ड किया है।


रानू को चांस देने के लिए लोग जहा हिमेश का शुक्रिया अदा कर रहे है। वही बॉलीवुड में एक और खास है जिन्होंने हिमेश से पहले ही रानू मंडल का टैलेंट परख लिया था। उनका नाम फिरोज खान है।

एक इंटरव्यू के दौरान रानू मंडल ने बताया कि वह फिल्म अभिनेता फिरोज खान के यहाँ रह चुकी है। दर असल उनके पति फिरोज के यहाँ काम करते थे, इसी सिलसिले में वे भी उन्ही के घर रहती थी। वे भी घर के काम मे हाथ बंटाती थी।

रानू के बताया कि अक्सर कामकाज करते हुए वह गुनगुनाया करती थी, उस वक्त फिरोज भी उनकी आवाज सुनते थे उन्होंने कई बार उनकी गायिका की तारीफ भी की है।




रानू के बुताबित फिरोज बहुत ही नेक दिल इन्शान थे वे हमेशा दूसरों की मदद करने को तैयार रहते थे मुंबई में रहने के दौरान फिरोज ने रानू और उनकी पति की काफी मदद की थी।


रानू एक बंगाली परिवार से तालुस रखती है। साथ ही बंगाल की रहने वाली है ऐसे में उनकी भाषा मे क्षितरिवाद दिखता था। मगर अभिनेत फिरोज खान उनकी भाषा को सुधारने में बहुत मदद की थी यही वजह है कि वह हिन्दी में अच्छे से गया सकती है। 

रानू मंडल को किसी जवाने में रानू बाबी के नाम से भी जाना जाता था क्योकि 20 साल की उम्र में वो के क्लब में गाना गाया करती थी यहाँ आने वाले दर्शक प्यार से बीबी रानू बुलाते थे।

रानू ने बताया कि उनका नाम रानू पड़ने के पीछे बॉलीवुड फिल्म बाबी का हाथ है। उन्होंने इस मूवी का टाइट ट्रक गाया था। जो लोगो को काफी पसंद आया था टैब से उन्हें लोग बाबी रानू बुलाने लगे थे।

 रानू की गायकी की आज भले ही पूरी दुनिया दीवानी है मगर आप को बता दे की रानू ने कभी भी संगीत की कोई  खास तालीम नही ली है।

पच्छिम बंगाल के रेलवे सटेशन पर गाना गाकर गुजर करने वाली रानू मंडल अब न सिर्फ सोशल मीडिया स्टार बन चुकी है बल्कि वे बॉलीवुड में भी एंट्री ले चुकी है रानू मंडल हाल ही में म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फ़िल्म हैप्पी होर्डिं एंड हीर के लिए गाना भी गा लिया है रानू वही रेलवे सटेशन की सिंगर है जिन्हें कुछ दिन पहले एक मीडिया में प्लेटफार्म पर लात मंगेश्वर का गाना गाते हिये सुना गया था। काल तक रेलवे सटेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल को अब सब जानते है लेकिन हम उन शख्स के बारे में नही जानते जिन्होंने रानू को इतना पापुलर किया है। हम बात कर रहे है आतिन्द्र चक्रवर्ती की जिन्होंने रानू की रानू की आवाज की रिकॉर्ड कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया था रानू आज जहा भी है वो आतिन्द्र के वजह से है।




इन दिनों रानू जहा भी जा रही है  आतिन्द्र उनके साथ ही नजर आ रहे है बात दे कि आतिन्द्र पेशे में शोसल वर्कर है।

हिमेश ने अपनी फिल्म में गाने को दिया मौका 


हिमेश ने रानू के विडियो वायरल होने के बाद उनके टैलेंट को पहचान उन्हीने रानू को अपने अपकमिंग फिल्म में गाने का मौका दिया।

1 comment:

ads