4 तेजस्वी जन्नत जुबेर और अवनीत कौर की आँखों का मेकअप ! - Roundtech

Roundtech एक प्रकार का ब्लॉग वेबसाइट है इसके जरिये मोबाइल रिव्यु,अर्न मनी एप्प रिव्यु,न्यूज़ देख सकते है हम दर्शको को सही जानकारी प्रदान करते है हमारा प्रयास है सभी दर्शको सही जानकारी मिल सके|

Follow us

test

Monday, May 4, 2020

4 तेजस्वी जन्नत जुबेर और अवनीत कौर की आँखों का मेकअप !


जन्नत की और अवनीत की आखो का मेकअप लुक !



शांत आखो आपको  पूरा करती है, आखो एक मानवीय चेहरे का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है जितना अधिक आप उन्हें नाटकीय बनाने के लिए चुनते है उतना ही जोर आप सामने रखते है लेकिन आँख मेकअप की कला में महारत हासिल करने के लिए आपको उचित मार्गदर्शन की आवश्यकता होती है।

खैर चिंता की बात नही है हैम इन सुपर स्टार जन्नत जुबेर और अवनित कौर की साथ आये जिन्होंने अपने उपलब्धियो से देश की युवा लड़कियों को प्रेरीत किया है। वे भब्य है जब अभिनय या फैशन की बात आती है।

अवनित कौर एक भारतीय टीवी और फ़िल्म मनोरंजन है उसने एक प्रतिभागी के रूप में डांस इंडिया डांस लील मास्टर के साथ अपना पेश शुरू किया। बाद में उसने डांस के सुपरस्टार ने दिलचास्ति ली कौर ने अपने अभिनय की शुरुआत मेरी माँ के साथ कि जिसमे झिलमिल का किरदार निभाया।



जन्नत जुबेर रहमानी एक टिकटोक स्टार और एक टिवी मनोरंजनकर्ता है well फुलवा स्टार को शोसल मीडिया पर एक प्रसिद्धि सनसनी माना गया है  फैंस जन्नत जुबेर की अभिनय क्षमता के साथ साथ उनकी शैली से भी प्रभावित है एंटरटेनर नियमित रूप में अपने चुलबुले अंदाज के साथ एक महत्व्पूर्ण अर्टिकुलसल देता है जो प्रसंशाको को प्रभावित करता है।

मोनोक्रोमेटिक शैली पर विचार करने वाली सभी चीजे यह सिंगल सेंडिंग का संकेत देती है फिर भी यह नही कहती है कि कोई ठोस सफेद या हरे रंग की चीज ओ
पहनेगा कोई सिर पर पैर की अंगुली में मोनोक्रोमेटिक लुक का जादू एक समान के साथ एक टिंट के साथ या रंगों के लिए प्रयास करना है।

अबतक हमने अवनित मिथिला पालकर और जन्नत जुबेर को एक रंग विरांगे अंदाज में देखा और वे बहुत ही हॉट वे खूबसूरत लग रही थी।

अवनित कौर एक टिकटोक स्टार है और उन्होंने अपने टिक टोक वीडियो से चकित कर दिया है उन्होने मर्दानी और मर्दानी 2 में रानी मुखर्जी के साथ बॉलीवुड में भी काम किया है उनकी फैशन भावना उत्तम दर्ज के और बिचित्र है हम उन्हें अपने तरीके से देखना पसंद करते है।



मिथिली पालकर जो सबसे लिकप्रिय डिजिटल अभिनेत्रि है अपनी मनमोक मुस्कान और घुघराले बालो के लिए प्रशिद्ध है वह मराठी अप्पो और आधुनिक युग के फैशन के साथ बदलाव के साथ हमे लुभाने में कभी असफल नही होती। वह एक बेहतरीन अदाकारा है लेकिन एक प्रशिद्ध फैसलिस्ट भी है।

बॉलीवुड और टिवी सेलेब्स lockdown के कारण घर पर जो कर रहे है उसकी तस्वीरे और वीडियो पोस्ट कर रहे है। 

टिकटोक क्वीन अवनित कौर को सोसल मीडिया पर बड़ी संख्या में फॉलो किया जाता है वह अपने प्रशंसकों को अपनी पोस्ट के माध्यम से दिन प्रतिदिन के गतिविधियों के बारे में अपडेट रखना बसन्द करती है और अब वह अपने इंस्टाग्राम पर ले गई और तस्बीर साझा की जिसमे उन्हें खाना बनाने देखा जा सकता है। अभिनेत्रि डालगोना काफी बना रही है।

No comments:

Post a Comment

ads