PUBG मोबाइल mir मिड मीरामार गोल्डन मिरांडो काँटेड सिहत स्कोपीड विंचेस्टर 94 और अधिक - Roundtech

Roundtech एक प्रकार का ब्लॉग वेबसाइट है इसके जरिये मोबाइल रिव्यु,अर्न मनी एप्प रिव्यु,न्यूज़ देख सकते है हम दर्शको को सही जानकारी प्रदान करते है हमारा प्रयास है सभी दर्शको सही जानकारी मिल सके|

Follow us

test

Friday, May 1, 2020

PUBG मोबाइल mir मिड मीरामार गोल्डन मिरांडो काँटेड सिहत स्कोपीड विंचेस्टर 94 और अधिक

PUBG  मोबाइल के अधिकारिक तौर पर सात मई को आने वाला आगामी अपडेट में कुछ नया बदलाओ की पुष्टि की है जिनकी हम उम्मीद कर सकते है। 




जैसा कि हम अगले pubg मोबाइल अपडेट  की रिलीज़ के करीब पहुच गए है जो कि संस्करण 0.18.0 होने जा रहा है कुछ आगामी सुविधाओं के विवरण की पुष्टि की गई है अब अगर आपको याद है कि हमने हाल ही में लिंक हुई फीचर्स के एक समूह के बारे में सूचना दी है जिसमे रेगिस्तान के नक्से मिराम के एक सुधार शामिल है जो अगले अपडेट में आने की उम्मीद है।

PUBG मोबाइल द्वारा एक सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार उनलिक सुविधाओ का एक गूच गुच्छा वास्तव में सच है और नए अपडेट के साथ आ जायेगा नया अपडेट 7 मई को आएगा।

बिज्ञापन 

मद मरमार


मीरामार के रेगिस्तान मानचित्र को कुव्ह नया परिवर्तन और परिवर्तनो के लिए धन्यवाद दिया जा रहा है जैसा कि पोस्ट द्वारा पुष्टि की गई है विभिन्न लीक से जो हमने देखा है हम जानते है कि मानचित्र पर विभिन्न क्षेत्र होंगे जो एक रेस ट्रैक के कुछ हिस्सों को छोड़ देंगे आप अपने वाहनों को एक स्पिन के लिए अवशेषों के माध्यम से ले सकते है जिसमे कुछ रैप और रास्ते सामिल है मानचित्र पर कुछ नए क्षेत्र भी शामिल है जिसे ओएसिष कहा जा सकता है फिर एक नया शहर और आप के रूप में अच्छी तरह से पता लगाने के लिए नक्से पर एक खंडहर क्षेत्र है।

बिज्ञापन 



हालांकि इसकी पुष्टि नही की गई है हाल ही में bita अपडेट के आधार पर पूरे नक्से को एक सैंडस्ट्राम से कवर किया जाएगा ताकि दृश्यता सीमित हो नक्से मैं। कुछ ऐसे क्षेत्र भी होंगे जनमे भारी रेत के ढेर होंगे जहा दृश्यता बेहद सीमित होने वाली है इतना अधिक होंगे कि दुश्मनो को अगले कैमरे में बैठे देखना मुश्किल होगा इन तुफानो में विशेष लूट के बक्से होंगे यह बिसेष मोड़ प्रभावसाली दिखता है और इसके लिए बहुत अधिक सकती की आवश्यकता होती है इसलिए इस मोड़ को हाई एंड फोन पर सबसे अच्छा काम करना चाहिए नक्शा में नई वेडिंग मशीने भी  मिल रही है जो ऊर्जा पेय और दर्द निवारक सहित उपभोग्य सामग्रियों जो फैलाएंगी।


जैसा कि हम सब जानते है कि pubg मोबाइल और लाइट से कुछ अलग फीचर इस गेम में मिलने वाली है जैसे कि आप ऊपर देख सकते होंग की नक्से के हिसाब से कुछ एस्ट्रा नक्से के जोड़ा जाएगा बिसेषी जानकारी के मोताबित यह एक बेहतरीन मैप होने वाला है जो कि 7 मई को कहा जा रहा है इस 0.18.0 होने जा रहा है।


जैसा कि आप को पता चल हो गया होगा कुछ बेहरीन अपडेट कैसे आने वाले है pubg मोबाइल कुछ अपडेट दिखते है लेकिन अब उससे भी कुछ अच्छा अपडेट देखने को मिलेगा।

No comments:

Post a Comment

ads