PUBG UPDATE न्यू वर्जन 0.14.5 12 सितम्बर को आ रहा है - Roundtech

Roundtech एक प्रकार का ब्लॉग वेबसाइट है इसके जरिये मोबाइल रिव्यु,अर्न मनी एप्प रिव्यु,न्यूज़ देख सकते है हम दर्शको को सही जानकारी प्रदान करते है हमारा प्रयास है सभी दर्शको सही जानकारी मिल सके|

Follow us

test

Thursday, August 29, 2019

PUBG UPDATE न्यू वर्जन 0.14.5 12 सितम्बर को आ रहा है

PUBG UPDATE NEW VERSION 0.14.5







नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG MOBILE के लवर्स के लिए खुशखबरी है।इस गेम को जल्द ही नया अपडेट मिलने वाला है जिसमे सीजन 9 भी सम्मिलित है।Pubg mobile को यह अपडेट अगले महीने मिलेगा। फिलहाल इस गेम में सीजन 8 चल रहा है इसकी शुरुआत जुलाई के मध्य से हुई थी अब इस सीजन का एंड होने वाला है और 12 सितम्बर के आस आप इसका नया अपडेट 0.14.5 मिलेगा यह जानकारी तिपस्टार Mr. Ghost ने you tube पर दी है उम्मीद है कि सीजन 9 की शुरुआत 13 सितम्बर से हो जाएगी और अपडेट के बाद आपको 0.14.5 वर्जन मिलेगा। तिपस्टार ने सीजन 9 में आने वाले कुछ आइटम की जानकारी भी दी है। इनमे गन्स सिकन्स पैराशूट आदि सम्मिलित होगा इसी के साथ तिपस्टार के अनुसार जानते है नए अपडेट में क्या ख़ास होगा।


MKP5 Submachine Gun: नए अपडेट के साथ नई गन ना हो' क्या बात नए अपडेट और नए सीजन के साथ आपको नई गन चलने का मौका भी मिलेगा मिलेगा। MKP5 सिर्फ Vikendi मैप में ही उपलब्ध होगी और अनुमान है कि यह गन Vector को रिप्लेस कर देगी। इसमे 3 शूटिंग मोड्स- सिंगल बर्स्ट और ऑटो दिए जाएंगे। यह गन PUBG PC में पहले से उपलब्ध है।


Canted Sight PUBG mobile ने नए अपडेट के साथ अंततः आपको Canted Sight देखने को मिल सकती है। इससे आप की गन के लिए एक बिकल्प खुल जाता है और आप आसानी से स्विच कर पाते है। यह क्लोज कॉम्बेट में भी मदद करती है। खासकर के तब जब आप के पास सबमशीन गन है।



PUBG के बारे में जाने 



Zima इस अपडेट में एक नया व्हीकल भी पास किया जाएगा लेकिन यह भी vikendi में ही उपलब्ध होगा यह हैचबैक कार है। जो मिनी SUV की तरह लगती है Snow bike एक बार सिर पीर vikendi के लिए उपलब्ध स्नो बाइक शायद PUBG mobile में इस अपडेट के साथ आ जाए अनुमान है कि मैप के रेगुलर बाइक को इससे रिप्लेस किया जाएगा ठीक उसी तरह PUBG PC में उपलब्ध है।हालांकि सभी फिलहाल सिर्फ अनुमान है।


जैसा कि आप लोग जानते है कि PUBG MOBILE और PUBG LITE में क्या अंतर है। जैसा कि  आप दोनों गेम खेलते होंगे तो आप जानते होंगे दोनों में से कौन सा गेम अच्छा है जैसा कि मैं कहुंग की PUBG MOBILE से ज्यादा PUBG LITE खलने में मजा आ रहा क्योंकि PUBG MOBILE है वह 2GB के आस पास था लेकिन जो PUBG LITE है वह करीब 500MB के आस पास है लेकिन PUBG मोबाइल गेम खेलने से मोबाइल बहुत तेज गर्म हो रहा था और डर था कि मोबाइल बलास्ट न हो जाएं लेकिन जब PUBG LITE  खेलने से मजा भी आ रहा है औऱ मोबाइल भी नही गर्म हो रहा है।


जैसा कि आप लोग जानते ही होंगे कि PUBG MOBILE में 100 लोगो मारना था लेकिन PUBG LITE में 60 लोगो को मारना है जबकि इसमे में खास कुछ चेंज नही किया गया है लेकिन उस गेम से ज्यादा इस गेम को खेलने में मजा आ रहा है लेकिन अब तक तो बहुत से अपडेट आ चुके है लेकिन अब जो अपडेट आएंगे उस में पानी के अंदर जा कर मरना होगा और वह एक नए अपडेट के साथ बहुत ही जल्द आने वाला है। जैसा कि आप आप को पता होगा कि PUBG गेम को खेलने से कई लोगो की मौत हो चुकी है और लोग फिर भी खेल रहे है।



PUBG एक ऐसा गेम है जो कि लत लग जाने के बाद बच्चो का दिमाग सिर्फ PUBG गेम पर जा रहा जैसा की अभी एक हाल ही विडियो वायरल हुआ है उसमे एक।लड़का रोड पर जाकर बिना मोबाइल के PUBG गेम की तरह हरकत कर रहा है।


PUBG गेम को अपडेट होने का इंतजार करें औऱ जब भी PUBG अपडेट आए तो उपडते कर ले लेकिन सतर्क  रहकर PUBG गेम को खेले।  

No comments:

Post a Comment

ads