Vivo v 17 pro प्रोमो इमेज में ड्यूल पॉप अप सेल्फी कैमरा होने का खुलासा हुआ है - Roundtech

Roundtech एक प्रकार का ब्लॉग वेबसाइट है इसके जरिये मोबाइल रिव्यु,अर्न मनी एप्प रिव्यु,न्यूज़ देख सकते है हम दर्शको को सही जानकारी प्रदान करते है हमारा प्रयास है सभी दर्शको सही जानकारी मिल सके|

Follow us

test

Friday, September 6, 2019

Vivo v 17 pro प्रोमो इमेज में ड्यूल पॉप अप सेल्फी कैमरा होने का खुलासा हुआ है




Vivo v17 pro एक ड्यूल डेल्फी पॉप अप सेल्फी कैमरा मेकेनिज्म वाला पहला स्मार्टफोन हो सकता है 

स्मार्टफोन में एक क्वाड रियर कैमरा सेट अप होने की बात कही गई है 

नोकिया 6.1 प्लस 6 जीबी रैम @ 10,999 

16+5 रियर । 16 का फ्रंट फेसिंग कैमरा 6 जीबी रैम डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ 64जीबी ROM

अधिक जानकारी के लिए आगे पढ़ें


वीवो एक स्मार्टफोन लॉन्चिंग होड़ पर है और यह जल्द ही कभी भी बंद नही होगा। वीवो v 17 प्रो वीवो समार्टफोन का नवीनतम जोड़ हो सकता है। स्मार्टफोन के लिए एक कथिक प्रचारक छवि ऑनलाइन लीक हो गई है यह दिखाता है कि वीवो v 17 प्रो वास्तव में दोहरे पॉप अप सेल्फी कैमरा के साथ लांच हो सकता है वीवो v 17 प्रो पहली बार बिग बॉस का टीजर में दिखाई दिया जिसकी मेजबानी सलमान खान ने की है।


वीवो v 17 प्रो के लीक होने के कुछ दिन बाद ही इसका रियर पैनल दिखाते हुए लेटेस्ट लीक सामने आए है। रिसाव से आता है और यह चारो तरफ पतली bezels दिखाता है वीवो v 15 प्रो के उत्तराधिकारी में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिन्ट शामिल करने के लिए इन्तला दी गई है पिछले लीक में सुझाव दिया गया है की वीवो अपने दोहरे पॉप अप सेल्फी कैमरा सेट उप के लिए 32 mp शूटर का उपयोग कर सकता है अन्य कैमरा एक गहराई सेंसर हो सकता है।





संबंधित आलेख 


Lenovo z6 प्रो, k10 note, A6 Note भारत मे लांच  कीमत और अधिकइनफिनिक हॉट 8 को 5000 MH बैटरी ट्रिपल रियर कैमरा और 6,999 रुपये में k20 रेडमी k20 पर्ल वाइट कलर वैरियंटके साथ भारत मे लांच किया गया मूल्य बिक्री समय और अधिक 3 पिक्सेल फ़ोन ए के लिए 10 अधतन एंड्रॉयड ड्यूल सिम दोहरी स्टैंडबाय समर्थन जोड़ता है यहाँ बताया गया है कि it Realme 5 प्रो को कैसे सक्रिय किया जाए आज फ्लिपकार्ट Realme.com के माध्यम से 12 PM पर बिक्री शुरू होती है मूल्य लांच आफर और आपको सभी जानने की आवश्यकता है।

Vivo v 17 प्रो क्वाड रियर कैमरा सेटअप को कंपनी द्वारा हमारे साथ साझा किए गए आधिकारिक लुक में देखा गया था सभी चार कैमरा को एक इकाई में रखा गया है और उन्हें एक एलईडी फ्लैस द्वारा अलग किया गया है।


Vivo व 17 प्रो के दो रंग के विकल्पों में आने की पुष्टि की गई है अभी तक दो रंगों के लिए कोई  आधिकारिक नाम नही है हालांकि पीछे का पैनल चमकदार और प्रतिबंदित है जबकि रंगों में से एक निल रंग का एक गहरा छाया प्रतीत होता है दूसरे एक मोती सफेद रंग के प्रतीत होता है।



विज्ञापन 



वीवो ने कहा है कि वीवो v 17 प्रो इस सितंबर में भारत मे लांच किया जाएगा और हम उम्मीद करते है कि आने वाले हफ्तों में इसका अनावरण किया जाएगा।

पूर्ववती वीवो v 15 प्रो एक पॉप अप फ्रंट कैमरा के साथ एक कैमरा केंद्रित हेडसेट था फ़ोन में एक AMOLED डिस्प्ले ट्रिपल रियर कैमरा और एक इंडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है जो कि prise सेगमेंट में सबसे पहले स्मार्टफोन के लिए था।

वोवो v 17 प्रो चार कैमरा के साथ आने वाला है जैसा 64+16+5+3 का बैक कैमरा दिया गया है और फ्रंट कैमरा की बात करे तो 32 मेगाफ़िक्ससल के साथ आता है इस फ़ोन की वैरियंट की अभी बताई नही गई है और इस फ़ोन प्रोसेसर की बात करे तो 750 का प्रोसेसर डाला गया है जबकि इस फ़ोन गेमिंग बूस्टर भी डाला गया है।


No comments:

Post a Comment

ads