Subscribe kare our jite iphone 11 pro max वो भी gold technical guruji you tube channel par - Roundtech

Roundtech एक प्रकार का ब्लॉग वेबसाइट है इसके जरिये मोबाइल रिव्यु,अर्न मनी एप्प रिव्यु,न्यूज़ देख सकते है हम दर्शको को सही जानकारी प्रदान करते है हमारा प्रयास है सभी दर्शको सही जानकारी मिल सके|

Follow us

test

Sunday, April 26, 2020

Subscribe kare our jite iphone 11 pro max वो भी gold technical guruji you tube channel par

 

I PHONE   11 PRO MAX 

आप जित सकते है IPHONE 11 प्रो मैक्स उन्बॉक्सिंग वीडियो है जहा यह एक कस्टम IPHONE 11 प्रो मैक्स गोल्ड एडिशन और साथ मैं है गोल्डन एयर पॉड्स प्रो यहाँ यह एकदम एक्सक्लूसिव फ़ोन है बिलकुल कस्टम मेड और ऐसे मैं मुझे लगा की इसकी उन्बॉक्सिंग वीडियो बनाते हु और साथ मैं यह एक सरप्राइज भी है आप सभी के लिए जहा हम कम्पलीट करने वाले है 17 मिलियन सब्सक्राइबर और यह फोन मिलेगा आप में किसी एक व्यूअर को मुझे उम्मीद है कि आप को यह स्पेशल वीडियो IPHONE 11 प्रो मैक्स जितने के लिए टेकTEC HNICAL GURUJIचैनल पर जाना होगा।

I phone 11 pro मैक्स जितने के लिए।


आप को उनके चैनल पर जाकर सब्सक्राइब लाइक एंड कमेंट करे डिस्क्रिप्सशन में एंटर HERE पर जाके आप उन्हें फॉलो कर सकते है 5 साइट पर फॉलो करना है डिस्क्रिप्सशन में लिंक दिया है। 

Iphone 11 प्रो जो कि gold iphone है। 



इस फ़ोन की बैक लुक गोल्ड मतलब सोने का है जो कि काफी स्मार्ट एंड संदर स्मार्टफोन के साथ यह IPHONE 11 PRO MAX काफी  एक्ससिटेड फ़ोन है जो कि TECHNICAL GURUJI ने IPHONE  कंपनी को आर्डर देके यह फ़ोन के बेक में अपना लोगो भी लगवाया है जो कि TECHNICAL GURUJI भी लिखा है और उस फ़ोन में गोल्ड ऐरपोडस भी है जो कि काफी सम्राट एंड संदर है।

अगर आप यह IPHONE जितना चाहते है जो जाइये TECHNICAL GURUJI चैनल पर जाके से सर्च करिये  YOU TUBE पर और आप भी जीत सकते है IPHONE 11 PRO MAX ।

इस IPHONE 11 प्रो मैक्स की कीमत की अगर बात करे तो फिलहाल इस फ़ोन की कीमत लगभग 1लाख 50 हजार अगर उस पर सोना लग जाये तो उसकी कीमत क्या होगी आप तो जानते ही होंगे की कीमत है इस IPHONE 11 प्रो मैक्स की अगर आप जितने चाहते है तो जाके जीत सकते है IPHONE 11 PRO MAX ।

कोई चार्ज नही लगेगा ।


अगर आप सोचते होंगे कि कोई चार्ज लगेगा तो कोई चार्ज नही लगेगा वैसे तो आप लोग TECHNICAL GURUJI को जानते ही होंगें जो कि काफी वीडियो फ़ोन लैपटॉप की UNBOXING  करते है जो कि INDIA  के NO  1 TECHNICAL चैनल है जो अच्छी वीडियो भी बनते है यूट्यूब पर हर रोज कुछ नया दिखाने में लगे रहते है TECHNICAL GURUJI एक अच्छे यूटुबेर माने जाते है।




अगर बात करे किसी फ़ोन की तो सबसे पहले TECHNICAL GURUJI के पास सबसे पहले फ़ोन UNBOXING  करने के लिए आता है चाहे किसी कांपनी का वह फ़ोन हो सबसे पहले UNBOXING के लिए  TECHNICAL GURUJI के पास आता है कि काफी अच्छी क्वालिटी  के साथ उन्बॉक्सिंग  करते है टेक्निकल गुरुजी जो कि इस समय उनके SUBSCRIBER लगभाग 15.9 मिलियन के आस पास है जो कि यह UNBOXING  IPHONE 11 PRO MAX वाला कभी EXCITED फ़ोन है जो कि टेक्निकल गुरुजी के कहा  है  किसी एक फोल्वेर को मिले गा अब देखते है कौन होता है लकी विनर IPHONE  11 PRO  मैक्स गोल्ड IPHONE TECHNICAL GURUJI के लोगो के साथ यह फ़ोन काफी स्मार्टफोन फ़ोन होने वाला है जो कि पहली बार किसी यूटुबेर ने कुछ ऐसे करने को कहा।

तो जाइये जाके जीतिए IPHONE11 pro मैक्स वो भी गोल्ड IPHONE जितने का मौका बॉक्स के साथ ही मिले गा  यह  IPHONE 11 PRO MAX ।

यह गोल्ड IPHONE 11 प्रो मैक्स अपने हाथों से देंगे  TECHNICAL GURUJI उनके घर जाके जो विनर होगा IPHONE 11 प्रो मैक्स का बहुत ही ज्यादा ख़र्चा इस फ़ोन अपने रिव्यु मैं  TECHNICAL गिरुजी ने बताया ।

तो आप को कही नही जाना है बस  आप अपने YOU TUBE पर जाके सर्च कर सकते है TECHNICAL GURUJI  और फ़ॉलो करे लाइक करे शेयर करे COMMENT  करे और जीते IPHONE11 PRO MAX GOLD।

No comments:

Post a Comment

ads